दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, दो गंभीर, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट । कृष्णा शर्मा

सिकंदरपुर, बलिया।
बलिया - सिकंदरपुर मार्ग अवस्थित खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटपर गांव के सामने शनिवार की देर शाम अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे का इलाज जारी है।
खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा निवासी अक्षय खरवार उर्फ सोनू (28 वर्ष) पुत्र मार्कण्डेय खरवार अपने दो दोस्तों विपिन खरवार (42 वर्ष) पुत्र शंभू खरवार व सुनील खरवार (30 वर्ष) पुत्र गुलाब चंद्र उर्फ कुदन खरवार के साथ शनिवार को रतसर निवासी अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। रात को भोजन करने के बाद तीनों एक ही बाईक से घर वापस लौट रहे थे। अपने गांव से करीब दो किमी दूर थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। इससे तीनों सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसएचओ बीपी पांडेय नेl घायलों को अपने वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने अक्षय उर्फ सोनू और विपिन को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनील का इलाज जारी है। वहीं घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है की सोनू परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। रविवार की सुबह थाने पहुंच कर पीड़ित परिवारों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।
*सवारी वाहन के धक्के से शिक्षक घायल*
खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा बाजार में रविवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे बाइक घुमाते समय तेज रफ्तार सवारी गाड़ी की चपेट में आने से स्थानीय निवासी हृदय वर्मा (45 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें निजी चिकित्सालय पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर मौके की नजाकत देख चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।