कांग्रेस पार्टी महासचिव के जन्म दिवस पर व्हील चेयर,कंबल वितरित

ऊंचाहार,रायबरेली।कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी के जन्मदिवस पर कांग्रेसियों ने सीएचसी में व्हील चेयर व जरूरतमंदों में कंबल वितरित किए।

गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी अतुल सिंह सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रियंका गांधी का जन्मदिन मनाने के बाद सीएचसी में मरीजों के लिए दो व्हीलचेयर व रोहनिया सीएचसी में एक व्हीलचेयर सीएचसी अधीक्षक को समर्पित किया। इसके अलावा ऊंचाहार, गदागंज, जगतपुर थानों के चौकीदारों समेत सभी ऊंचाहार के सभी ब्लॉक को में जरुरतमंदो को कम्बल भी वितरित किया। इस अवसर पर अतुल सिंह ने कहा कि हम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका ज़ी दीर्घायु होने की कामना करते हैं। जिससे वो लंबे समय तक देश की सेवा करती रहें। प्रियंका ज़ी का हमेशा प्रयास रहा है कि सभी गरीबो की सेवा की जाये। कहा कि राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में लाखों लोग जुड़ रहें है। निश्चित ही आगामी 2024 में कांग्रेस की सरकार आएगी। जिसमें राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनेगें।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधानसभा प्रभारी महेश चन्द्र शर्मा, शिव करन तिवारी, डीएन पाठक, शिव कुमार पाण्डेय, मण्डल अध्यक्ष शम्भू पाल, रतीपाल सरोज, शैलेन्द्र सिंह समेत लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।