रास्ता विवाद व पुरानी रंजिश में हुई मारपीट, दर्जनों घायल 

गोण्डा की लोकल खबरें, राजन कुशवाहा की यह रिपोर्ट

गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के तीन अलग अलग गांव में रास्ते के विवाद व पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में दर्जनों लोग घायल हुए हैं। मारपीट के दौरान खौलते पानी को डाल देने से दो महिला समेत दो लोग झुलस गए हैं।

परसपुर थाना क्षेत्र के बहुअन मदार मांझा के देवीगंज गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों ने लाठी डंडा से मारपीट किया। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष ने एक दूसरे के ऊपर खौल रहे गर्म पानी को डाल दिया। इसमें एक पक्ष की तन्नू देवी व दूसरे पक्ष की मोहिनी घायल हो गई। कटैला गांव के रहने वाले नसीरुद्दीन व हजरत अली के बीच रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के नसीरुद्दीन, जावेद, महमूद, अमीर व अरमान तथा दूसरे पक्ष के हजरत अली व ताज मोहम्मद घायल हो गए।
ग्राम परेटा के बघई पुरवा गांव के रहने वाले सूरज मिश्र व शिवा मिश्र को पुरानी रंजिश को लेकर लाठी डंडा से मारापीटा गया। इस बाबत परसपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज ने बताया कि तीनों गांवों के पीडितों की तहरीर पर बहुअन मदार मांझा गांव के तन्नू, इंदर, शिवदेवी, अनीता, निर्मोही कटैला गांव के अकबीर, तौसीफ, अबूबकर, सद्दाम मोइनुद्दीन, रईस खान, कादिर खान व महमूद तथा परेटा के बघई पुरवा के रहने वाले कन्हैया मिश्र, अर्जुन मिश्र व ललऊ समेत 16 आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।