LOVER ने इश्क में लगाई आग: CG में नाबालिग BF ने GF को जिंदा जलाया, फिर खुद पर लगा ली आग, दोस्त को कॉल कर जंगल में मंगाया था पेट्रोल…

जगदलपुर। प्यार का परवान इस कदर की बात ना करने की विवाद को लेकर अपने ही पार्टनर की जान लेने पर LOVER तुल गया. दोनों ही प्रेमी साथ में पढ़ाई किया करते थे. धीरे-धीरे अट्रैक्शन होते हुए मामला प्यार में बदल गया, लेकिन किसी कारण प्रेमिका ने बात करने से इंकार कर दिया. पूरी तरह से बात बंद कर दी.

परेशान प्रेमी कारण जानने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसे कोई भी कारण समझ में नहीं आया. अचानक मंगलवार को प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर मिलने को कहा प्रेमिका भी तैयार हो गई.

प्रेमी ने अपने साथी के बाइक में अपनी प्रेमिका को लेकर अपने गांव बस्तर के जंगल में चला गया. जहां दोनों बातचीत करते हुए विवाद पर उतारू हो गए. जानकारी के अनुसार प्रेमी ने अपने साथी को फोन कर पेट्रोल मंगाया. पेट्रोल को अपने साथ प्रेमिका के ऊपर डालकर आग लगा दी.

फिर खुद ही आग बुझाने में लग गया. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शरीर में लगी आग बुझ गई, लेकिन दोनों ही 20 से 30% तक झुलस गए. प्रेमी ने तत्काल अपने मित्र को फोन कर पूरी जानकारी दी. जानकारी पर प्रेमिका के मित्र मौके पर पहुंचकर दोनों को ही उपचार के लिए तत्काल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज ले गया.

जहां बर्न वार्ड में दोनों का इलाज जारी है इधर पुलिस भी पूरे मामले की जानकारी लेते हुए दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया है. जांच में जुट गई है.