रास्ता को लेकर चली गोली मची भगदड़।

रास्ता को लेकर चली गोली मची भगदड़।

शाहजहांपुर। पूर्व कोटेदार की हत्या करने वाले पोते को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। जिसके बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस तैनात कर दी गई है। एएसपी सिटी संजय कुमार ने गांव पहुंचकर जांच की।

निगोही थाना क्षेत्र के पिपरिया उदयभानपुर गांव निवासी पूर्व कोटेदार राधेश्याम का अपने भतीजे पूर्व प्रधान मेवाराम से रास्ता निकास को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। मेवाराम राधेश्याम की भूमि से सड़क पर जाने के लिए रास्ता मांग रहे थे। मंगलवार सुबह जब वह अपना गेट लगवा रहे थे तो मेवाराम उनका बेटा हरीश व अन्य स्वजन अवैध शस्त्र लेकर विरोध करने पहुंच गए।

विवाद बढ़ने पर ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दे दी। पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। हरीश ने पुलिस के सामने ही अपने बाबा की सीने में गाेली मार दी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मेवाराम, हरीश व तीन अन्य लोगों को पकड़ लिया गया।

घायल को राजकीय मेडिकल कालेज भिजवाया गया जहां डाक्टर ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि हत्या करने वालों को पकड़ लिया गया है। गांव में पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है।