राजस्थान/चितौड़गढ़ - नकबजनी में लिप्त गिरफ्तार शुदा अंतर राज्य गैंग के 03 अभियुक्तों से चोरी का माल मसरुका सोने के जेवरात बरामद

चितौड़गढ़/निम्बाहेड़ा। अरिहन्त नगर निवासी डा. लोकेश कुमार पुत्र महेश चन्द मीणा के घर से 20 दिन पूर्व हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार शुदा आरोपी सतीश बाछडा, राकेश बाछडा व अश्विन बाछडा की निषानदेही पर 16 नवम्बर को पिपलिया रूण्डी, थाना मनासा जिला नीमच मध्यप्रदेश से चोरी का माल मशरुका सोने की चैन , सोने का ब्रेसलेट, सोने की अंगुठी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि डॉ.लोकेश के घर से हुई चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुते शीघ्र घटना का खुलासा करने के साथ ही चोरी का माल बरामद करने के निर्देश दिये थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्जुनसिंह शेखावत व वृताधिकारी आशीष कुमार के नेतृत्व में थानाधिकारी फूलचन्द टेलर के नेतृत्व में अनुसंधान अधिकारी सूरज कुमार सहायक उप निरीक्षक के नेतृत्व में कानस्टेबल अमित, जगदीश , रतनसिंह व साईबर सेल प्रवीण कुमार , रामावतार चितौड़गढ़ की टीम गठित की गई। उक्त टीम द्वारा तकनिकी रूप से व आसूचना संकलन कर अभियुक्तो से मनोवैज्ञानिक तरिके व गहनता से पुछताछ की गई।जिस पर गिरफ्तार राकेश पुत्र मदन बाछडा निवासी पिपलिया रूण्डी,सतीश पुत्र पप्पु बाछडा निवासी पिपलिया रूण्डी थाना मनासा जिला नीमच, व अश्विनी पुत्र दिलीप बाछडा निवासी पिपलिया हाडी जिला नीमच मध्यप्रदेश की निशानदेही से सोने की चैन , सोने का ब्रेसलेट, सोने की अंगुठी बरामद की। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस और गहनता से पुछताछ कर रही है जिससे अन्य चोरी की वारदाते खुलने की संभावना है।