रोटावेटर मामले को लेकर दो पक्ष भिड़े, केस दर्ज

गोण्डा की लोकल खबरें, राजन कुशवाहा की यह रिपोर्ट

गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गंगा पुरवा परसपुर गिर्द निवासी विकास सिंह ने थाने पर तहरीर देकर नामजद चार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित ने थाने पर दर्ज कराए गए रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि आरोप लगाया है कि 13 नवंबर को दिन में एक बजे रोटावेटर मामले को लेकर विपक्षियों ने उससे गाली-गलौज किया। और मूका थप्पड़ डंडा से उसकी पिटाई कर दी। जान से मारने की धमकी देकर विपक्षी चले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तेज बहादुर सिंह, महावीर सिंह, विवेक सिंह एवं राजापुर निवासी दिलीप सिंह के विरुद्ध मारपीट एवम् जानमाल की धमकी मामले के विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और इसकी विवेचना उपनिरीक्षक जगतपति तिवारी को सौंपी गई है।

वहीं परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दीन पुरवा पूरे लाली निवासी श्रीमती गीता देवी ने थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 16 नवंबर की रात 8:30 बजे उसका लड़का प्रिंस गौतम विपक्षी के घर निमंत्रण खाने गया था। विपक्षी ने उसके लड़के को अनायास गाली गलौज मूका, थप्पड़, लाठी- डंडा से मारने लगे। लोगों ने पहुंचकर विवाद शांत कराया। विपक्षी ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर दुरौनी, सरदार पुरवा निवासी रामसेवक गौतम, ननके गौतम के विरुद्ध मारपीट एवम् जानमाल की धमकी मामले के विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी जांच उप निरीक्षक सुनील कुमार को सौंपी गई है।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज का कहना है कि दोनों पीड़ितों के तहरीर पर नामजद 6 आरोपियों के विरुद्ध विधि संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज लिया गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।