दो घरों में चोरी मामले से सहमे ग्रामीण, खेत में मिला क्षतिग्रस्त बक्सा

दो घरों में चोरी मामले से सहमे ग्रामीण, खेत में मिला क्षतिग्रस्त बक्सा

गोण्डा की लोकल खबरें, सर्कल सिटी अपडेट पर

गोण्डा। करनैलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस कानून व्यवस्था को धता बताते हुए चोरों ने दो घरों में लूटपाट कर चोरी घटना का अंजाम दिया। दो घरों में चोरों ने चोरी कि घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। करनैलगंज थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पैरौरी के मजरा शिवाला निवासी हनोमान व रूपनरायन के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित हनोमान ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर कोतवाली में ऑनलाइन शिकायत की है।

पीड़ित ने ऑनलाइन दर्ज कराए गए रिपोर्ट में कहा है कि मंगलवार की शाम को वह भोजन करकें अपने दरवाज़े पर टीन सेड के नीचे सो गया। रात्रि में उसके घर चोरों ने पहुंचकर दरवाज़े पर ख़डी साईकिल व घर गृहस्थी के सामान कपड़ा आदि को चुरा ले गए।

रूप नरायन रोजी रोटी के लिए बाहर रहकर जीवन यापन करता है। उसकी वृद्ध मां घर में सोई थी, चोरों ने उसके घर पहुंचकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह बक्सा व कपड़ा आदि पड़ोस के खेत में पड़ा मिला।

इस बाबत कोतवाल सुधीर कुमार सिंह से दूरभाष पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया। किंतु नेटवर्क से बाहर होने की वजह से सम्पर्क नहीं हो पाया। हल्का दरोगा अजय कुमार ने बताया कि प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है।