प्रेमिका की हत्या कर शव के कई टुकड़े किए, छह महीने बाद कैसे खुला मामला?

दिल्ली पुलिस ने छह महीने पहले मेहरौली इलाके में हुई हत्या के एक मामले को सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में लिव इन पार्टनर की हत्या के आरोप में आफ़ताब नाम के शख़्स को गिरफ्तार किया है.

आरोप है कि आफ़ताब ने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की और फिर शरीर के टुकड़े करके जंगल में अलग-अलग जगह फेंके.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, अभियुक्त आफ़ताब और युवती मुंबई में काम के दौरान क़रीब आए थे. वो एक-दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन परिवार इस रिश्ते से नाराज़ था.

पुलिस के मुताबिक़, लड़की का परिवार महाराष्ट्र के पालघर में रहता है. परिवार की नाराज़गी की वजह से वो दोनों दिल्ली आ गए और छतरपुर इलाके में एक घर किराये पर लिया था.

पुलिस ने बताया कि युवती ने जब आफ़ताब पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो उनके बीच झगड़े बढ़ने लगे. 18 मई को उनके बीच शादी की बात पर झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर आफ़ताब ने युवती का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी (साउथ) अंकित चौहान ने बताया, ??आफ़ताब ने यह क़बूल किया है कि हत्या के बाद उसने अपनी प्रेमिका के शव के कई टुकड़े किए. शव से बदबू ना आए इसके लिए उसने बड़े साइज़ का नया फ़्रिज ख़रीदा और उसमें शव के टुकड़े रख दिए. धीरे-धीरे करके वह रात के समय शव के टुकड़े शहर के अलग-अलग इलाके में जंगल में फेंक देता था.??