तमकुही राज कस्बे के हरिहरपुर में फोरलेन किनारे स्थित एसबीआई के एटीएम कैश बॉक्स में रखे 21.54 लाख नगदी चोरी के मामले का पर्दाफाश

कुशीनगर।

तमकुही राज कस्बे के हरिहरपुर में फोरलेन किनारे स्थित एसबीआई के एटीएम कैश बॉक्स में रखे 21.54 लाख नगदी चोरी के मामले का पर्दाफाश करने लिए पुलिस टीम जी-तोड़ मेहनत कर रही है। घटना के 16 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हत्थे एक भी आरोपी नहीं आना पुलिस टीम के लिए चुनौती का सबब बन गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों की मॉनिटरिंग में पिछले पांच दिनों से जिले की दो पुलिस टीम घटना की सुरागकशी के लिए गैर प्रान्तों में डेरा जमाए हुए है। जबकि काफी प्रयास के बाद भी घटना का वर्कआउट नहीं होने से स्थानीय स्तर पर पुलिस के प्रति लोगों में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

तमकुहीराज थानाक्षेत्र के हरिहरपुर में फोरलेन के सर्विसलेन पर स्थित एसबीआई के एटीएम में बीते 26 अक्टूबर को गैस कटर से कैश बॉक्स को काटकर 21.54 लाख रुपये चोरी की घटना ने पुलिस की नींद हराम कर दिया है। घटना के 16 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथों कोई अहम सुराग नहीं आना पुलिस टीम के लिए चुनौती खड़ा कर रहा है। घटना के पर्दाफाश के लिए गठित टीम लोकल गिरोह को टारगेट करने के साथ ही गैर प्रान्तों में भी दिन रात पसीना बहा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो उच्चाधिकारियों के निगहबानी में हरियाणा गयी दो पुलिस टीम सुरागकशी के लिए पिछले पांच दिनों से हरियाणा की दो शहरो में अपनी डेरा जमाए हुए है। जबकि देवरिया व कुशीनगर की दो स्पेशल टीमें सीमावर्ती बिहार प्रान्त में घटना के वर्कआउट के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। घटना की सीधी मॉनिटरिंग डीआईजी कार्यालय से होना बताया जा रहा है।