एंटी रोमियो अभियान के तहत तुर्कपट्टी पुलिस ने गुरवलिया बाजार में महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए चेकिंग अभियान चलाया।

कुशीनगर।

एंटी रोमियो अभियान के तहत तुर्कपट्टी पुलिस ने गुरवलिया बाजार में महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए चेकिंग अभियान चलाया। एंटी रोमियो टीम ने अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों की पहचान की और चार को शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया।

शनिवार को एसआई रोमेश कुमार व अभिषेक सिंह के नेतृत्व में महिला कांस्टेबल अंजली सिंह, रीता कुमारी, एचसीपी रामायण सिंह यादव, कुश कुमार, कांस्टेबल संजय यादव, अजीत सिंह, वीरेंद्र खरवार, सुनील सरोज, धर्मेंद्र यादव, चंद्रशेखर प्रजापति, रोशन चौधरी की टीम ने विद्यालय जा रही बालिकाओं से बातचीत के दौरान कहा कि अगर कोई भी समस्या हो तो तत्काल पुलिस को सूचना दें, जिससे आपकी तुरंत मदद की जा सके।

एंटी रोमियो की टीम की नजर कालेजों के बाहर खड़े रहने वालों शोहदों पर रही। पुलिस की इस कार्रवाई से कालेजों के इर्द-गिर्द घूमने वाले शोहदों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घूम रहे आधा दर्जन संदिग्ध युवकों से पूछताछ की। उपयुक्त जवाब न दे सके चार युवकों को पुलिस थाने ले गई, जिन्हें वहां से शांति भंग के आरोप में चालन कर दिया गया।