कुशीनगर जिले के बर्वापट्टी थाना क्षेत्र की किशोरी को अगवा कर बिहार ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के भाई ने पुलिस पर 45 हजार रुपए लेकर

कुशीनगर जिले के बर्वापट्टी थाना क्षेत्र की किशोरी को अगवा कर बिहार ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के भाई ने पुलिस पर 45 हजार रुपए लेकर मामला न दर्ज कर पुलिस द्वारा दबाव डालने का आरोप लगाया था। तीसरे दिन मीडिया की पहल पर मामला दर्ज किया गया। कुशीनगर एएसपी ने देर शाम एक वीडियो जारी कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई किये जाने की बात कही।

बरवापट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के पिता ने थाने में सात नवम्बर को तहरीर दिया। जिसमें आरोप था कि बीते दो नवम्बर को पड़ोस की महिला और उसके रिश्तेदारो ने किशोरी को रात घर से थोड़ी दूरी पर नित्यक्रिया के लिए गई थी। तभी बाइक से उसका अपहरण कर लिया और बिहार के रंगललही गांव में ले जाकर उसे बंधक बना लिया। दोनों ने उसके साथ पांच दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर युवकों ने कॉल करके उन्हें बुलाया। उनकी बेटी को छोड़कर भाग गए। अब उपचार कराने के बाद बेटी की हालत सुधरी है।