दुदही/बरवापट्टी। बरवापट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का अपहरण करके उसे बंधक बनाकर पांच दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है।

दुदही/बरवापट्टी। बरवापट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का अपहरण करके उसे बंधक बनाकर पांच दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। किशोरी के पिता की तहरीर पर महिला और दो युवकों पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। एएसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपी भी पकड़ लिए जाएंगे।

बरवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस को बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी दो नवंबर की रात घर से थोड़ी दूरी पर नित्यक्रिया के लिए गई थी। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और बिहार के रंगललही गांव में ले जाकर उसे बंधक बना लिया। दोनों ने उसके साथ पांच दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर युवकों ने कॉल करके उन्हें बुलाया। उनकी बेटी को छोड़कर भाग गए। अब उपचार कराने के बाद बेटी की हालत सुधरी है।