भोपाल में मासूम के साथ रेप मामले पर बाल आयोग ने किया बड़ा खुलासा, कहा: आरोपी ने कई मासूमों के साथ की है अश्लील हरकत

भोपाल में मासूम के साथ रेप मामले पर बाल आयोग ने किया बड़ा खुलासा, कहा: आरोपी ने कई मासूमों के साथ की है अश्लील हरकत

बाल आयोग के सदस्य ब्रजेश चौहान ने कहा कि जिस दिन मासूम बच्ची के साथ बलात्कार हुआ उसी दिन कई अन्य छात्रों ने अपने कपड़े बदले थे. बस चालक ने कई अन्य मासूमों के साथ भी अभद्रता की थी।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी स्कूल बस से रेप को लेकर बाल आयोग ने बड़ा खुलासा किया है. मध्य प्रदेश बाल आयोग के सदस्य ब्रजेश चौहान ने कहा कि जिस दिन मासूम बच्ची के साथ बलात्कार हुआ उसी दिन कई अन्य छात्रों ने अपने कपड़े बदले थे. ब्रजेश चौहान ने कहा कि बस चालक ने कई अन्य निर्दोष लोगों के साथ भी अभद्रता की है.

इससे पहले एसआईटी की टीम ने बस में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. टीम ने स्कूल के निदेशक फैजल अली और प्रिंसिपल आशीष अग्रवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जानकारी के अनुसार पोक्सो एक्ट व दमन व लापरवाही की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल एसआईटी चीफ एडिशनल डीसीपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि स्कूल प्रबंधन मासूम के साथ रेप मामले को दबाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने बताया कि कुल चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। स्कूल के चेयरपर्सन प्रमोटर नज़्म जमाल, चेयरमैन ऑपरेशन फैजल अली, प्रिंसीपल आशीष अग्रवाल और ट्रासपोर्ट मैनेजर सय्यद बिलाल पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि भोपाल में पिछले हफ्ते एक स्कूल बस में महिला कंडक्टर की मौजूदगी में साढ़े तीन साल की प्ले स्कूल की बच्ची के साथ ड्राइवर ने दुष्कर्म किया। बच्ची के माता-पिता ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।