मंगलायतन विवि के 19 विद्यार्थियों का हुआ जॉब के लिए चयन

अलीगढ़। मंगलायतन विश्वविद्यालय में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की ओर से प्लेसमेंट कराया गया था। प्लेसमेंट में विश्वविद्यालय के 19 विद्यार्थियों का चयन प्रतिष्ठित पांच कंपनियों व एक होटल में हुआ है। प्लेसमेंट सेल के प्रभारी लव मित्तल ने बताया कि सामूहिक परिचर्चा और साक्षात्कार के आधार पर विद्यार्थियों का चयन हुआ है। इन्हें कंपनी की ओर से आकर्षक पैकेज के साथ ही जॉइनिंग लेटर दे दिए गए हैं।
बीबीए के चितरंजन सिंह, नैन्सी जैन, रितिक जैन, बीकॉम के आर्यन बंसल का इंस्प्लोर कंसल्टेंट्स कंपनी, रिषभ जैन व मोना का इंटेलीपेथ सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस में, बीएचएम के गौरव सारस्वत, गार्गी, अर्जुन सारस्वत का आईटीसी होटल, बीटेक के सारांश गर्ग, देवस्वरुप शर्मा का क्वांटम वर्ल्ड टेक्नोलॉजी व रेशाली गोयल, मासूम आलम, एमबीए के सारा खान, जराक अतीक सैफी का स्क्वायरयार्ड में, बीकॉम के अभिषेक चौधरी, ज्योति श्रीवास्तव, विशाल सोलंकी, दयाशंकर चौधरी का वेरजियो एजूटेक में चयन हुआ है।
कुलपति प्रो. केवीएसएम कृष्णा, ग्रुप रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर समरवीर सिंह, ज्वाइंट रजिस्ट्रार डा. दिनेश शर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि विवि में मिल रही बेहतरीन शिक्षा आज कि प्रतिस्पर्धा के दौर में विद्यार्थियों को रोजगार के अवसर प्राप्त करने योग्य बना रही है। वहीं आईबीएमसी के डायरेक्टर डा. राजीव शर्मा ने भी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। प्लेसमेंट में विकास वर्मा, डा. अर्पित, डा. निशा का विशेष सहयोग रहा।