क्षेत्राधिकारी सलोन, इंद्रपाल सिंह तहसीलदार चंद्रशेखर यादव सलाोन, नायब तहसीलदार सलोन व थानाध्यक्ष डीह रविंद्र सोनकर द्वारा ग्राम पोठई थाना डीह के क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया

क्षेत्राधिकारी सलोन, इंद्रपाल सिंह तहसीलदार चंद्रशेखर यादव सलाोन, नायब तहसीलदार सलोन व थानाध्यक्ष डीह रविंद्र सोनकर द्वारा ग्राम पोठई थाना डीह के क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया

रिपोर्ट शैलेन्द्र मिश्रा भारत दिवस रायबरेली

सलोन रायबरेली /टीम डिजीटल। कोविड के बढते केसों के बीच प्रशासन पर विधानसभा चुनावों की तैयारी की जिम्मेदारी भी है। प्रशासन कोशिश कर रहा है कि कोविड के अलावा लोगों को मतदान के लिए भी जागरूक किया जाए। इसी क्रम में आज आज शुक्रवार को तहसीलदार चंद्रशेखर यादव व क्षेत्राधिकारी सलोन इंद्रपाल सिंह क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों तक पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से बातचीत कर ना सिर्फ कोरोना नियमों का पालन करने की सलाह दी बल्कि चुनावों के दौरान सहयोग देने की भी अपील की।
जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी सलोन ने संवेदनशील मतदान केंद्रों का संयुक्त भ्रमण किया। जहां उन्होंने ग्रामीणों के मध्य में जाकर आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी एवं निर्भीक रूप से संपन्न कराने के लिए चर्चा की। इस दौरान तीनों अधिकारियों ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही कोरोनावायरस बीमारी के बढऩे की दृष्टिगत सभी से मास्क लगाने की अपील करते हुए 2 गज की दूरी बनाए रखने की सलाह भी दी। उन्होंने ग्रामीणों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने और लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने को कहा।
इस अवसर पर तहसीलदार चंद्रशेखर यादव क्षेत्राधिकारी सलोन इंद्रपाल सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष रूप से कराने के लिए ग्रामीणों का सहयोग जरूरी है। इसलिए यदि उन्हें किसी व्यक्ति या असामाजिक गतिविधि की जानकारी क्षेत्र में पता लगती है। तो प्रशासन को अवगत कराया जाए। ताकि प्रशासन शांतिपूर्ण माहौल बरकरार रखते हुए शांतिपूर्ण मतदान में अपनी भूमिका निभा सके। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि मतदान करना ग्रामीणों का मौलिक अधिकार है और इसके लिए प्रशासन उनके साथ हैं।