पुलिस कर्मी की जगह पर दबंगों का कब्जा, किसी  भी तरह की नहीं मिल रही मदद

मैनपुरी। जनपद मैनपुरी के थाना बेवर क्षेत्र के गांव किशनपुर गढ़िया निवासी रूपलाल की पैतृक भूमि पर गांव के ही राजेंद्र सिंह हाकिम सिंह,राजेंद्र सिंह का बेटा विकेंद्र उर्फ विपिन, तथा हाकिम का बेटे विवेक ने पैतृक भूमि पर कब्जा कर गेट के सामने दीवाल बना कर घर का मार्ग अवरुद्ध कर दिया

घटना के संबंध में रूपलाल की बेटी राधा ने पुलिस महा निरीक्षक आगरा जोन से शिकायत की है कि मैं दिल्ली पुलिस में सुरक्षा विभाग में कार्यरत हूं। गांव में मेरे घर के सामने मेरी पैतृक भूमि पर टीन शेड पड़ा है जिसके नीचे जानवर बांधे जाते हैं। और इसी जगह में भूसा भंडारण है और चारा मशीन भी लगी है।इस भूमि पर पचास वर्षों से मेरा कब्जा है।

भूमि पर जबरन अवैध कब्जे करने के सम्बन्ध में उपरोक्त विपक्षीगणों के विरुद्ध मेरे व्दारा सिविल कोर्ट मैनपुरी में वाद भी दायर कराया गया है जो वर्तमान समय में कोर्ट में विचाराधीन है।
दिनांक 6 जनवरी 2022 को उपरोक्त विपक्षीगण ग्राम प्रधान के साथ एक राय होकर मेरी जमीन पर पंहुचे और जानवर खोलकर भगा दिये और सारा सामान भी तहस नहस कर दिया। और मेरे घर के गेट के सामने अबैध कब्जा कर विपक्षियों ने दीवाल बना दी।दीवाल बनाने का मेरी माता सरला व पिता रूपलाल ने विरोध किया तो जान से मारने व झूठे मुकदमें में फसाने की धमकी दी। मेरी माता सरला थाना बेबर गई तो वहाँ पुलिस ने उनकी कोई बात नहीं सुनी और पुलिस उन्हें थाने से भगा दिया तब सरला मैनपुरी पुलिस कप्तान के पास पंहुचीं वहां से उन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं मिली।