नैतिक शिक्षा और वैज्ञानिक सोच करेगी भारत राष्ट्र का असली निर्माण

20 नवंबर, पंजाब के मोगा शहर की राइट वे फाउंडेशन के प्रधान और भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पंजाब कार्यकारिणी सदस्य देवप्रिय त्यागी आज देव समाज स्कूल में विश्व बाल दिवस के उपलक्ष्य मेंपुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए और बाल दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित अलग-अलग प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को पुरस्कार वितरित किये। आज के कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। देवप्रिय त्यागी ने अपनी समूह टीम के साथ विद्यार्थियों को सालाना 50000 रुपये का वजीफा देने की घोषणा की और 50000 रुपये की आर्थिक मदद देने का वादा किया जो वंचित परिवार बच्चों की पढ़ाई का खर्चा नही उठा सकते। उन्होंने कहा कि हमे गरीब और शिक्षा के प्रति उदासीन बच्चों को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय शर्मा ने विभिन्न कक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि देव समाज स्कूल ज्ञान को अर्जित करने पर और नैतिक शिक्षा पर जोर देता है और भाजपा की केंद्र सरकार भी इसी मूल मंत्र पर विश्वाश रखती है क्योंकि बच्चे ही इस राष्ट्र की आधारशिला हैं।

गौरतलब है कि बाल दिवस के उपलक्ष्य में देवप्रिय त्यागी ने स्कूल के प्रिंसिपल अनुराग धुरिया, रेणु, मैनेजर दीपक संधू का धन्यवाद किया जिनकी अथक मेहनत से चैरिटेबल स्कूल आज उच्च सुविधाओं वाले कान्वेंट स्कूल को टक्कर दे रहा है। इस समागम में भाजपा जिला मोगा व्यापार प्रकोष्ठ कन्वीनर संजीव अग्रवाल, राजिंदर गाबा, राइटवे फाउंडेशन के सदस्य दीपक शर्मा, अमन जोशी, टहल चंद, सुधीर सूद, रमन सूद आदि मौजूद थे।