चंदौली -जनपद में यहा आजादी की वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन

चंदौली जनपद में यहा आजादी की वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली-आजादी के 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव का आयोजन सकलडीहा स्थित जिला शिक्षा एवम प्रशिक्षण संस्थान के ग्राउंड में आयोजित हुआ।यह अमृत महोत्सव का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के विचार परिवार द्वारा आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य देश के नाम पर शहीद होने तथा अपने आप को बलिदान करने वाले वीर सपूतों को याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए है।
भारतीय जनता पार्टी के विचार परिवार के अमृत महोत्सव का कार्यक्रम 19 नवंबर से लेकर 16 दिसंबर तक कई कार्यक्रम के माध्यम से निरंतर चलता रहेगा। इसमें एसोसिएट प्रोफेसर डॉ अरुण कुमार उपाध्याय ने वीर सपूतों के वीर गाथा पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक के एन पांडे,सकलडीहा विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुर्यमुनि तिवारी, भाजपा नेता विवेक कैलाश यादव, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विद्यासागर जी,सांसद प्रतिनिधि सत्यप्रकाश गुप्ता,पूर्व मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार पांडेय ,दीपक सिंह सहित अन्य लोग शामिल रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता डायट के पूर्व प्राचार्य डॉ लक्ष्मी नारायण सिंह द्वारा किया गया।संचालन का कार्य रुद्र मुरारी पाठक ने किया।