त्रिपुरारी पाण्डेय कि रिपोर्ट/ मालती नदी पर बने वैकल्पिक रास्ते में फंसी बोलेरो, हलक में अटकी आवाज, राहगीरों ने मशक्कत कर बचाई जान –

मालती नदी पर बने वैकल्पिक रास्ते में फंसी बोलेरो, हलक में अटकी आवाज, राहगीरों ने मशक्कत कर बचाई जान ?
संग्रामपुर । शुक्रवार को थाना क्षेत्र के सोनारी कनू मालती नदी पर कार्यदायी संस्था द्वारा बनाये गए वैकल्पिक कच्चे मार्ग पर अनियंत्रित बोलोरो गाड़ी नदी में पलटने से बाल-बाल बच गई । गाड़ी सवार लोगों तुरंत उतरकर अपनी जान बचाई । वहीं बोलोरो गाड़ी के दो चक्के मिट्टी की सड़क पर धंसने के कारण कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से बाहर निकाला गया। कार्यदायी संस्था का वैकल्पिक मार्ग राहगीरों के लिए मुशीबत बनकर सामने आ रहा है ।
दरअसल संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सुनारी कनू में मालती नदी पर वैकल्पिक रास्ता बनाया गया था । इस पर से लोग आना-जाना करते हैं। शुक्रवार को एक बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे ऐसी फंसी कि उसके दोनों चक्के नदी में लटक गए ।

यह देख कर सवारियों की जान हालत में फंस गई ।किसी तरह राहगीरों ने मशक्कत कर बोलेरो को पलटने से बचाया और लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया । इसके बाद क्रेन की मदद से बोलेरो को फिर से सड़क पर लाया गया । इस तरह बनाए गए वैकल्पिक मार्ग लोगों की परेशानी के सबब बन रहे हैं।