स्योहारा। भारतीय किसान यूनियन ब्लॉक अध्यक्ष गजेंद्र सिंह टिकैत के नेतृत्व में भाकियू  कार्यकर्ताओं में कई गांव का दौरा कर

22 नवंबर को लखनऊ पंचायत में किसानों से पहुंचने की अपील की। उन्होंने गांव-गांव बैठक कर किसानों सेकृषि काले कानूनों के बारे में चर्चा की धीरे-धीरे किसान काले कानूनों के बारे में बहुत कुछ जान चुके हैं इसलिए किसान गुस्से में है साथ ही उन्होंने कहा 19 नवंबर को लखनऊ पंचायत को लेकर स्योहारा ब्लॉक की समीक्षा मैं युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह ग्राम गल्ला खेड़ी 11:00 बजे पहुंचेंगे, सभी किसान भाइयों से अपील की अधिक से अधिक संख्या में समीक्षा मीटिंग ग्राम गल्ला खेड़ी पहुंचे।
गजेंद्र सिंह टिकैत ने कहा जब तक कृषि काले कानून सरकार वापस नहीं लेती और एमएसपी पर कानून नहीं बनता किसानों को महंगाई के हिसाब से फसलों का वाजिब मूल्य नहीं मिलता किसानों का आंदोलन जारी रहेगा ब्लॉक अध्यक्ष चौधरी गजेंद्र सिंह टिकैत ने बताया है ग्राम गल्ला खेड़ी किवाड़ मकसूदपुर बुढ़नपुर सतवाई बहादरपुर गुरदासपुर नियमताबाद राणा नगला आधे गांव में दौरा किया है। इस अवसर पर देवेंद्र सिंह, महेश यादव, त्रिवेंद्र सिंह ,अंकित सिंह, अनुज बालियान, विकास चौधरी, सफीक, इरफान मलिक आदि रहे।