बारिश के पानी ने खोली सरकारी अस्पताल की पोल

बारिश के पानी ने खोली इस सरकारी अस्पताल की पोल, मरीज हुए परेशान !
सीतापुर- (रेउसा)बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का दावा करने वाले अधीक्षकों और अधिकारियों की पोल, बारिश के पानी ने खोल दी। सरकारी अस्पताल के अंदर लेबर रूम तक पानी भर गया जिसकी वजह से मरीज व उनके तीमारदार बेहद परेशान हो रहे हैं।
मामला सीतापुर की रेउसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। जहां इस बार बारिश के पानी ने ही अस्पताल प्रशाशन के बेहतर दावों की पोल खोल कर रख दी है। इस अस्पताल के अंदर महिलाओं के लेबर रूम तक पानी भर गया। जिसकी वजह से अस्पताल में कार्य करने वाले कर्मचारी अस्पताल में भर्ती मरीज एवं उनके तीमारदार बेहद परेशान हैं ।
ऐसा नहीं है कि सामुदायिक केंद्र में मरम्मत और अनुरक्षण को लेकर कोई बजट नहीं आता लेकिन वह बजट आखिर कहां चला जाता है यह किसी को नहीं पता।बजट का पैसा कहाँ खर्च किया जाता है यह जाँच का विषय है
यदि अस्पताल प्रशासन चाहे तो उस बजट का सही सदुपयोग करके प्रत्येक वर्ष बारिश के पानी के कारण जो अस्पताल में अवस्थाएं बन जाती हैं उसमे सुधार किया जा सकता है, लेकिन ऐसा होना असम्भव लगता है । इस बदहाल सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने आये मरीज काफी परेशान है लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नही है।