गुनाशादियों में भीड़भाड़ दिखे तो कराएं एफ.आई.आर. - कलेक्‍टर एसडीएम, तहसीलदार पुलिस फोर्स के साथ करें क्षेत्र भ्रमण, दिए

गुनाशादियों में भीड़भाड़ दिखे तो कराएं एफ.आई.आर. - कलेक्?टर
एसडीएम, तहसीलदार पुलिस फोर्स के साथ करें क्षेत्र भ्रमण, दिए निर्देश
गुना
कलेक्टर श्री कुमार पुरूषोत्?तम ने वीडियो कान्?फ्रेंसिंग के माध्?यम से कोरोना महामारी से बचाव हेतु जिला प्रशासन द्वारा प्रतिदिन की कार्यवाही की समीक्षा की। इस दौरान उन्?होंने निर्देश दिए कि क्षेत्र में जिन व्?यक्तियों ने शादी-विवाह के लिए अनुमति ली हैं, इसमें देखें कि 10 व्?यक्तियों से अधिक तो नही है, यदि ज्?यादा भीड़भाड़ दिखे तो संबंधित के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराएं।
समीक्षा बैठक के दौरान अपर कलेक्?टर श्री विवेक रघुवंशी, सीईओ जिला पंचायत श्री निलेश परीख, समस्?त डिप्?टी कलेक्?टर, समस्?त एसडीएम, समस्?त तहसीलदार, नगरपालिका अधिकारी मौजूद रहे।
कलेक्?टर ने निर्देश दिए कि एसडीएम, तहसीलदार, सीईओ जनपद एक हफ्ते तक निरंतर भ्रमणशील रहें और यह देखें कि ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू का पालन ठीक से हो। जिन व्?यक्तियों ने शादियों की अनुमति ली है, उनको नियमानुसार 10 व्?यक्तियों (दूल्?हा-दुल्?हन समेत) शादी करने की अनुमति है। इसके अलावा स्थिति पाए जाने पर संबंधितजन के विरूद्ध संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराएं। उन्?होंने कहा कि ऐसा देखा जा रहा है कि लोग ग्रामीण क्षेत्र में जनता कर्फ्यू होने के उपरांत भी शादी-समारोह में भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं।