जीवन ज्योति फांउण्डेशन ने शीतल जल प्याऊ का किया शुभारंभ

जीवन ज्योति फांउण्डेशन ने शीतल जल प्याऊ का किया शुभारंभ

हिण्डौन सिटी / मदन मोहन भास्कर । जीवन ज्योति फाउण्डेशन के द्वारा रक्तदान के अतिरिक्त भीषण गर्मी को देखते हुए हिण्डौन सिटी के सामान्य चिकित्सालय में जीवन ज्योति फांउण्डेशन के तत्तावावधान में शीतल जल प्याऊ का शुभारंभ किया गया।
जीवन ज्योति फांउण्डेशन के मीडिया प्रभारी मदन मोहन भास्कर ने बताया कि सोमवार दोपहर दो बजे सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों,टीम जीवन ज्योति फाउंडेशन के संचालक ओमप्रकाश डागुर की उपस्थिति के बीच देवीसिंह राजपूत के द्वारा चल प्याऊ का उद्घाटन किया।
टीम के सदस्य ओमप्रकाश पीटीआई ने बताया कि हिण्डौन क्षेत्र की तरह करौली में भी टीम जीवन ज्योति फाउण्डेशन के तत्त्वावधान में देवीसिंह राजपूत द्वारा शीतल जल प्याऊ चलाई जाएगी। आयुर्वेद विभाग के पूर्व उपनिदेशक घनश्याम शर्मा सूरौठ ने बताया कि इस तरह की ठंडी प्याऊ धीरे-धीरे पूरे करौली जिले में चलाई जायेगी जिससे इस तपती धूप में लोगों की प्यास बुझाई जा सके।
शहरवासियों ने सभी डॉक्टर, टीम के सदस्यों एवं शीतल पानी की चल प्याऊ चलाने वाले भामाशाह मनोहर लाल गुप्ता एवं पर्यावरण बोध संस्थान के सचिव प्यार सिंह मीना का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर सरकारी अस्पताल हिण्डौन के पीएमओ नमोनारायण मीना,डॉ.ब्रजेश चौधरी,डॉ.आशीष शर्मा,डॉ.अंकुश अग्रवाल,डॉ.घनश्याम शर्मा ,प्यार सिंह मीना,टीम के संचालक ओमप्रकाश डागुर,ओमप्रकाश पीटीआई, प्रदीप डागुर आदि उपस्थित रहे।