होली मिलन समारोह में कलाकारों ने बांधा समा सीटीसीएस फैमिली के कलाकारों का शानदार प्रदर्शन

होली मिलन समारोह में कलाकारों ने बांधा समा

सीटीसीएस फैमिली के कलाकारों का शानदार प्रदर्शन

बलरामपुर। अग्रवाल सभा द्वारा श्री महाराजा अग्रसेन मंदिर (अग्रवाल भवन) में रविवार को होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। कोरोना गाइडलाइन्स को ध्यान में रखकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दर्शकों को होली गीतों से सराबोर कर माहौल को लखनऊ के कलाकारों द्वारा खुशनुमा बना दिया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरुआत तनिष्का पांडेय व इशिका त्रिपाठी ने "महादेव शिव शम्भू..." पर मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति से की। जिसके पश्चात यीशु वर्मा ने "भारत अनोखा राग है...", आध्या बिष्ट ने "राधे-राधे...", फागुनवा में रंग बरसे...", श्रिया वर्मा ने "52 गज का दामन..." व "चुनरी जयपुर से मंगवाई..." पर धमाकेदार नृत्य की प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। तनिष्का पांडेय ने "पिया तूसे नैना लागे...", "घड़ी घड़ी...", अविका सुरभित ने "खेलन क्यूं ना जाएं...", "ढोल बाजे...", कुमारी वैष्णवी ने छोड़ी जग की सारी लाज...", जीतू राजपूत ने "रंगीलो मारो ढोलना..." पर नृत्य की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इशिका त्रिपाठी ने "होली आई रे कन्हाई...", यथार्थ सिंह कार्की ने "होली है...", "प्रेम के सारे मंत्र...", सुषमा बिष्ट ने स्वीटी तेरा ड्रामा..." पर शानदार नृत्य की प्रस्तुति दी। अंशिका शर्मा, दीपांशी श्रीवास्तव, वंशिका शर्मा, वर्षा सिंह, अंशू लोधी, परी गुप्ता, नैन्सी गुप्ता, विजय कुमार गुप्ता मन्च संचालक और निधि के निर्देशन में बच्चों ने समूह नृत्य प्रस्तुत करके सभी का मन मोह लिया।

कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में अग्रवाल सभा के सहसचिव एवं सी टी सी एस व अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन के संरक्षक आलोक अग्रवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके साथ अरुण केडिया, मूलचंद अग्रवाल, विनोद बंसल, सुशील हमीरवासिया, अभिषेक सिंघल सहित अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा। सी टी सी एस लखनऊ के संस्थापक अध्यक्ष मनोज कुमार और संजय जैन, शम्भु शरण वर्मा, अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन से अंजली पांडेय व बृजेन्द्र बहादुर मौर्या तथा कलाकारों के अभिभावकों का विशेष और सराहनीय योगदान व प्रयास रहा। सम्पूर्ण कार्यक्रम की विभिन्न प्रस्तुतियों व पलों को लखनऊ से आये क्रेज़ी क्लिकर स्टूडियो के निखिल बलूजा ने बेहद सुंदरता के साथ कैमरे से संजोने के लिए कैद किया।

कार्यक्रम के उपरांत सभी कलाकारों व पदाधिकारियों को अग्रवाल सभा के अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता व निवर्तमान अध्यक्ष राजीव अग्रवाल द्वारा सर्टिफिकेट और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।