भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने अपने क्षेत्र में की सुनी जन समस्याएं। केंद्र की कई योजनाओं की दी जानकारी।।

लालकुआं :- लालकुआं वरिष्ठ भाजपा नेता एंव प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पवन कुमार चौहान ने विधानसभा क्षेत्र के बंजरी कम्पनी में जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी व उनके निराकरण का आश्वासन दिया। इस मौके पर उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में लोगो को जानकारी दी।
यहा लालकुआ कि बंजरी कम्पनी कालोनी पहुंचे भाजपा के बरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन कुमार चौहान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों , ब्यापारियों, नौजवानों के लिए बहुत काम कर रहे है मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना,सौभाग्य योजना,किसान सम्मान निधि जैसी तमाम योजनाओ का लाभ जनता को मिल रहा है तथा देश ने कोरोना कि जंग जीतते हुए सशक्त भारत एवम स्वावलंबी भारत का निर्माण किया। उन्होंने कहा कि सूबे के मुखिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश का चौमुखी विकाश हो रहा है तथा आज प्रदेश भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रदेशवासियों के लिए कई योजनाएं चला रखी है जिसका उन्हें लाभ भी मिल रहा है।