आठवीं का छात्र विक्रम कुमार का शव मिलने से इलाके में सनसनी मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सहरसा मंगलवार को शहर के तिरंगा चौक स्थित जे के जे लाॅज में रहकर आठवी कक्षा में पढाई कर रहें एक छात्र का शव बरामद किया गया ।घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।मृतक छात्र विक्रम कुमार के पिता शिव चंद्र मेहता ने बताया मेरे दो बेटे इस लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। जिसमें इससे बड़ा लड़का गांव में हो रहे शादी विवाह समारोह में भाग लेने घर पहुंचा जबकि मृतक छात्र पढ़ने में मेधावी रहने के कारण वह किसी भी समारोह में भाग लेने गांव भी नहीं जाता था बल्कि दिन-रात पढ़ाई में तल्लीन रहता था।महेशपुर निवासी मृतक के पिता ने रोते हुए बताया कि मैं दूध बेचकर किसी तरह अपने बच्चे को पढ़ा रहा था न जाने किसकी नजर लग गई जो मेरे बेटे को लील गई । छात्र का शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर टायर जलाकर सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन करते हुए प्रशासन से जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग की।
मौके पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, सदर थानाध्यक्ष राजमणि सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल ने भीड़ को समझाते हुए सड़क जाम को समाप्त करवाया।तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में उनके परिजनों ने बताया मृतक छात्र की सुनियोजित ढंग से हत्या की गई है क्योंकि लॉज में लगे सीसीटीवी में घटना हुई टेल्को कैद हुई घटना को डिलीट कर दिया गया है।वही मृतक के गले,चेहरा तथा पैर पर गहरे जख्म के निशान से स्पष्ट है कि बड़ी निर्ममतापूर्वक उसकी हत्या की गई है ।अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा मासूम छात्र की हत्या किसने की?