Hardoi News:-भीषण जलभराव से आवागमन में परेशानी सफाई व्यवस्था कागजो तक ही सीमित

भीषण जलभराव से आवागमन में परेशानी सफाई व्यवस्था कागजो तक ही सीमित।

हरदोई।कछौना ब्लॉक के लिए जाने वाले मुख्य मार्ग कामीपुर रोड ग्राम धन्धार पर जगह जगह भीषण जलभराव के चलते ग्रामीणों का निकलना दूभर हो गया है!

आपको बताते चलें ग्राम धन्धार के मुख्य मार्ग पर जगह जगह भीषण जलभराव के साथ-साथ नालियों का गंदा पानी, जगह जगह गंदगी के अंबार लगे हुए किसी भी प्रकार की कोई सफाई व्यवस्था के प्रति जागरूकता नहीं दिखाई जा रही है जबकि गौहनी मडिलइहा व अन्य उसी गांव के ग्रामीणों को वही से होकर गुजरना पड़ता है!

कामीपुर ग्रामसभा में सफाई कर्मियों की फौज कर रही है मौज--

आलम यह हो गया है सफाई कर्मी किसी ना किसी अधिकारी के पास तसल मंजनी में लगे हुए हैं जिसके चलते सफाई कर्मियों पर किसी भी प्रकार की बातों का असर नहीं पड़ता है सिर्फ अपनी मनमानी करते हैं समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं प्रशासन और अधिकारीयों की लगातार अनदेखी के चलते भीषण समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं!


जहां एक तरफ पूरा देश और प्रदेश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है एक तरफ शासन- प्रशासन सफाई व्यवस्था को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है दुसरी तरफ सच्चाई कुछ और ही है असल में वह सब कागजों तक ही सीमित रह गया है!

ग्रामीणों के अनुसार ग्रामसभा कामीपुर के ग्राम धन्धार में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की गई है ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा की ग्राम धन्धार में अभी तक एक भी बार प्रधान या प्रशासन के द्वारा सैनिटाइजर का छिड़काव नहीं कराया गया है और ना ही लोगों की जांच कराई गई है जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति की गई!

साथ ही ग्रामीणों ने यह भी कहा गांव में किसी भी प्रकार की कोई सफाई व्यवस्था के लिए प्रबंध नहीं किए गए है जरा सी बरसात में भीषण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है नालियों का गंदा पानी घरों में प्रवेश कर जाता है जिसके चलते भीषण महामारी फैलने का डर है!