शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

कानपुरकाकादेव में एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। युवक द्वारा शादी से इनकार कर देने पर युवती ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी? जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बजरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने बताया कि उसकी चाची काकादेव क्षेत्र के नीरक्षीर चौराहा बीमा कॉलोनी में रहती है। उनके पड़़ोस में ही भावेश नाम का युवक रहता है। चाची के घर आने?जाने के दौरान उसकी मुलाकात भावेश से हुई।

भावेश ने उससे दोस्ती की और फिर शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिये। वह उसे कई बार अपने शास्त्री नगर सब्जी मंड़ी स्थित फ्लैट पर भी ले गया और वहां भी संबंध बनाये। वह जब भी उससे शादी करने की बात कहती तो वह परिजनों को मनाने की बात कहकर टाल जाता।

इसी प्रकार तीन साल बीत गये। युवती ने बताया कि इस पर वह शादी की जिद करने लगी तो वह टाल?मटोल करने लगा। 21 जुलाई को भावेश उसे फिर शास्त्री नगर वाले फ्लैट में ले गया और वहां चार दिन रखकर शारीरिक शोषण किया। उसने शादी की बात कही तो उसने कहा कि तुम अपने परिजनों से बात करके शादी की तैयारी शुरू कर दो।

इस पर उसने परिजनों से बात की। परिजनों ने जब भावेश से शादी के बारे में पूछा तो उसने साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह शादी नहीं कर सकता। इसकी जानकारी होने पर युवती काकादेव थाने पहुंची और भावेश के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

काकादेव पुलिस ने बताया कि युवती की तहरीर पर भावेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।